SwadeshSwadesh

ग्वालियर : पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए विधायक पाठक पहुंचे क्षेत्र में

बिजली विभाग के अधिकारियों से कहा पेयजल सप्लाई के समय को छोड़कर करें मेंटेनेंस

Update: 2020-05-12 16:27 GMT

ग्वालियर। गर्मी का मौसम शुरू होने के साथ ही शहर में पेयजल की समस्या उभरने लगी है।  पेयजल की समस्या से निजात दिलाने के लिए विधायक प्रवीण पाठक ने आज शाम वार्ड 52 स्थित गुड़ा पीपरी एवं वार्ड 55 के अवाड़ पुरा क्षेत्र में पीएचई के अधिकारियों के साथ दौरा किया।  

 विधायक पाठक ने वहां पहुंचकर क्षेत्रीय लोगों से पानी की समस्या के बारे में जानकारी ली। उसके बाद पीएचई  अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द पेयजल सप्लाई को क्षेत्र में सुगम बनाने का प्रयास करें। मौके पर उपस्थित पीएचई अधिकारीयों ने जानकारी देते हुए बताया की पिछले 10 दिन से पेयजल सप्लाई के समय बिजली कटौती होने के कारण पानी की सप्लाई ठीक ढंग से नहीं हो पा रही है। इसके बाद विधायक ने बिजली विभाग के अधिकारियों से बात कर कहा कि मेंटेनेंस  कार्य पेयजल सप्लाई के समय को छोड़कर किया जाये ताकि पीने का पानी मिलने में कोई समस्या ना आये। 

गुड़ा पीपरी क्षेत्र में दौरे के दौरान विधायक पाठक ने यहाँ कुछ समय पहले कराई गई चारों बोरिंगों को चालू कराने के लिए अधिकारीयों को निर्देश दिए।  जिसके बाद मौके पर उपस्थित पीएचई अधिकारी ने 10 दिन में बोरिंग शुरू कराने के लिए आश्वस्त किया है। इसके अलावा अवाड़पुरा क्षेत्र में पेयजल की सप्लाई में आ रहीं परेशानियों को दूर करने के लिए अधिकारीयों को निर्दश दिए।  



Tags:    

Similar News