ग्वालियर आरआई के बेटे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

ग्वालियर जिले के घाटीगांव में पदस्थ राजस्व विभाग के आरआई के बेटा घर से कॉलेज जाने के लिए निकला था, जिसको अज्ञात वाहन टक्कर मारी और मौके पर ही मौत हो गयी।

Update: 2023-08-24 10:05 GMT

ग्वालियर। ग्वालियर में घाटीगांव में पदस्थ राजस्व विभाग के आरआई के बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना ग्वालियर के कंपू थाना इलाके के चिरवाई नाके की है। आरआई दिलीप नागर का बेटा आदर्श ग्वालियर के आईटीएम कॉलेज से बीटेक सेकंड ईयर का छात्र था।  रोजाना की तरह गुरुवार को भी वह घर से बाइक पर सवार होकर कॉलेज जाने के लिए निकला था। लेकिन जैसे ही वह अपने घर बेलदार के पुरा से चिरवाई नाके पर पहुंचा। इस दौरान शीतला माता मंदिर मोड़  किड्स कॉर्नर स्कूल के पास किसी अज्ञात वाहन ने छात्र आदर्श नागर की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही हेलमेट सिर से निकल कर दूर जा गिरा और  आदर्श का सिर डिवाइडर से टकरा गया।  आदर्श की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। अज्ञात वाहन टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक छात्र की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर उसका पीएम कराया है। पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन ड्राइवर की तलाश में जुटी -

ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया की आदर्श की बाइक को बड़े वाहन ने टक्कर मारी थी जिससे उसका हेलमेट सिर से अलग हो गया और सिर डिवाइडर से टकरा गया मौके पर ही मौत हो गई।  पुलिस ने वाहन ड्राइवर की तलाश जारी कर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है। 

Tags:    

Similar News