SwadeshSwadesh

कोरोना संक्रमित मिला चोर जावेद खान, पुलिस गिरफ्त से फरार

Update: 2020-07-07 07:31 GMT

ग्वालियर। चोरी के आरोप में कंपू थाना पुलिस ने एक चोर को पकड़ कर कोर्ट में पेश कर जेल भेजा था। जहाँ उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आ गयी । कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जेल स्टाफ़ ने चोर को जेएएच में भर्ती करा दिया था। वह स्टाफ को चकमा देकर अस्पताल से भाग निकला। 

जानकारी  दो दिन पहले 5 जुलाई को कम्पू थाना पुलिस ने चोरी के आरोप में जावेद खान पुत्र सलीम खान निवासी अवाडपुरा को गिरफ़्तार किया था। एक दिन थाने में थाने में रहने के उसे कोर्ट में पेश किया गया था। जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया था।  जेल प्रबंधन ने उसका चेकअप कराया।  जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।  जावेद की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद जेल प्रबंधन में हड़कंप मच गया। जेल प्रबंधन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराने के लिए प्रहरियों के साथ जेएएच भेजा। जेएच हॉस्पिटल में जगह नहीं थी, इसलिए उसे दूसरी जगह सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था। इसी दौरान मौका पाकर रात्रि 1:00 बजे कहीं भाग गया है।  

जावेद के फरार होने के बाद जेल प्रहरीयों ने पुलिस कंट्रोल रुम को इत्तला दी। पुलिस ने रात भर उसकी खोज की।  जब वह नहीं मिला उसके घर पर उसके पिता सलीम एवं 5 साल की बेटी से मिली फोटो के आधार उसकी तलाश की जा रहीं है।  कम्पू थाना पुलिस ने जावेद के ख़िलाफ़ धारा 224 के तहत अभिरक्षा फ़रार होने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।


Tags:    

Similar News