SwadeshSwadesh

महापौर के सामने उलझे कांग्रेसी पार्षद व कार्यपालन यंत्री

पार्षद ने कहा अधिकाारियों को खुद नहीं पता कि कौन सी सडक़ निगम की है कौन सी पीडब्ल्यूडी

Update: 2022-12-02 00:30 GMT

ग्वालियर,न.सं.। गुरुवार को महापौर की पहली लोकमंत्रणा में कांग्रेस के पार्षद पति वार्ड एक की समस्याओं को लेकर जा पहुंचे। इस दौरान उनका कार्यपालन यंत्री एपीएस जादौन मुंहविवाद भी हुआ। मामला बढ़ता देख वहां मौजूद अधिकारियों ने दोनों को शांत कराया। हुआ यूं कि वार्ड एक के पार्षद पति आसिफ अली अपने क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए महापौर की लोकमंत्रणा में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि लक्ष्मीपुरा और जाटवपुरा के बीच छह महीने से गड्डा है, वहं जनकताल के पास हनुमान मंदिर के पास भी गड्डा होने से पानी भरा रहता है। उन्होंने बताया कि कार्यपालन यंत्री एपीएस जादौन से कई बार पेचरिपेयरिग करवाने के लिए कहा। लेकिन कभी वह सडक़ को पीडब्ल्यूडी की बताते है तो कभी कर्मचारी नहीं होने की बात करते है। उनको खुद नहीं पता है सडक़ नगर निगम की है या पीडब्ल्यूडी की। यह बात सुन एपीएस जादौन भडक़ गए और उन्होंने पार्षद को सही से बात करने की सलाह दी।

महापौर लोकमंत्रणा में वार्ड 19 स्थित अमलतास कॉलोनी क्षेत्र के निवासियों ने कॉलोनी के मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण कर झग्गी झोंपणी बनाकर अतिक्रमण करने की शिकायत की। जिसको लेकर महापौर डॉ. सिकरवार द्वारा संबंधित अधिकारियों को सात दिवस में जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। बलवंत नगर नवासी रामकुमार दीक्षित द्वारा एक नल कनेक्शन के दो बिल आने व शब्द प्रताप आश्रम निवासी राधा ओझा ने बताया कि उनके माताजी एवं पिताजी बहुत बीमार हैं और रहने के लिये उनके पास कोई जगह नहीं है कृपया आवास दिलाया जाए। जिसको लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए है।

लोकमंत्रणा के दौरान एमआईसी सदस्य अवधेश कौरव, आशा सुरेन्द्र चौहान, सुनीता अरूणेश कुशवाह, विधायक प्रतिनिधि कृष्णराव दीक्षित, अपर आयुक्त आरके श्रीवास्तव, अतेन्द्र सिंह गुर्जर, मुकुल गुप्ता सहित अन्य सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News