बुजुर्ग को पैर में गोली मारने के आरोप में 3 माह से चल रहे फरार,अभी तक नहीं हुई सुनवाई

आरोपियों की गिरफ़्तारी को लेकर एसपी ऑफिस जनसुनवाई में पहुँचा युवक रिपोर्टर :-जितेंद्र सिंह राजावत

Update: 2023-03-21 13:06 GMT

ग्वालियर। एसपी जनसुनवाई में आज अपनी फरियाद लेकर पहुंचे युवक ने फरार चल रहे आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर गिरफ्तार किये जाने की मांग को लेकर आवेदन दिया। उन्होंने बताया की करीब तीन माह पहले आरोपियों ने उनके पैर में गोली मारी थी,जब से अब तक फरार चल रहे आरोपियों को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है 

जानकारी के अनुसार ठाठीपुर निवासी समुंद सिंह ने बताया की 3 जनवरी 2023 को विनय यादव, जितेंद्र यादव, विवेक यादव, एवं अन्य करीब 6 से 7 हथियारबंद बदमाशों ने उनके घर पर जाकर गन्दी-गन्दी गलियां देना शुरू कर दिया था। जिसके बाद फरियादी के द्वारा गली दे रहे युवकों का विरोध करने पर आरोपियों ने उन पर जान से मारने की नियत से गोलियां चलाना शुरु कर दिया, जिसमे से एक गोली समुंद सिंह के पैर में जा लगी। गोली मरने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस के द्वारा अभी तक आरोपियों के पकडे जाने की कोई खबर नहीं है। फरियादी ने आरोपियों से अपनी जान का खतरा बताते हुए आज एसपी ऑफिस पहुंचकर दिया एवं जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किये जाने की मांग की। 

इन्होने कहा 

जनसुनवाई में बातचीत करने पर एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया की फरियादी की बात को संज्ञान में लेकर सम्बंधित थाना प्रभारी को आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी  करने के आदेश दिए गए हैं। एवं उन्हें जल्द से जल्द पकड़कर सम्बंधित प्रकरण में जेल भेजा जायेगा। 

Tags:    

Similar News