SwadeshSwadesh

दिल्ली से 40 टन ऑक्सीजन लेकर आ रहा ट्रक भोपाल के पास पलटा

Update: 2021-04-17 08:31 GMT

भोपाल। कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए 40 टन आक्सीजन लेकर दिल्ली से भोपाल आ रहा एक कंटेनर शनिवार अलसुबह श्यामपुर के पास पलट गया। हादसे में कंटेनर के ड्राइवर, क्लीनिक सुरक्षित रहे। पलटे हुए टैंकर को सीधा करने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि ऑक्सीजन जल्द से जल्द भोपाल पहुंचाई जा सके।

दिल्ली से आइनोक्स कंपनी का एक बड़ा एयर कैप्सूल कंटेनर आक्सीजन लेकर भोपाल आ रहा था। कंटेनर में करीब 40 टन ऑक्सीजन भरी है। शनिवार की सुबह करीब 4 से 5 बजे के बीच कंटेनर श्यामपुर में अल्फा कालेज के पास पलटी खा गया। बताया जा रहा है कि अंधेरा होने व सामने से दूसरे वाहन की चकाचौंध से कंटेनर डिवाडर के पर अनियंत्रति होकर पलट गया। पलटे हुए कंटेनर को सीधा करने के लिए श्यामपुर व कुरावर से दो क्रेन बुलाई गई हैं।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर कलेक्टर अजय गुप्ता, एसपी एसएस चौहान, एसडीओपी सीएम द्विवेदी, श्यामपुर थाना प्रभारी भंवरसिंह भूरिया, तहसीलदार अतुल शर्मा सहित बड़ी संख्या में राजस्व व पुलिस अमला मौके पर पहुंच गया है। कंटेनर को दो क्रेनों की मदद से सीधा करने का प्रयास किया गया, लेकिन लोड अधिक होने से वह सीधा नहीं हो सका। इसके बाद एक क्रेन राजगढ़ से बुलाई गई है।एसपी एसएस चौहान ने बताया कि मौके पर चार क्रेन कंटेनर को सीधा करने में लगी हैं, लेकिन रिसाव न हो इसलिए एहतियात बरती जा रही है। वहीं, भोपाल से दो बड़ी क्रेन और बुलाई जा रही हैं।

Tags:    

Similar News