SwadeshSwadesh

ज्योतिरादित्य सिंधिया और गुना सांसद केपी यादव वर्चुअल रैली में एक साथ शामिल हुए

Update: 2020-07-07 09:37 GMT

भोपाल/वेब डेस्क। मध्यप्रदेश भाजपा द्वारा आयोजित वर्चुअल रैली अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र के लिए आयोजित की गई। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ गुना सांसद डॉ. कृष्णपाल यादव भी शामिल हुए। उपचुनाव को देखते हुए भाजपा द्वारा वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है इसी कड़ी में अशोकनगर क्षेत्र में रैली का आयोजन किया गया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष और सिंधिया ने उपचुनाव में पूरी मेहनत और लगन से काम करने का आव्हान किया। इस वर्चुअल रैली की सबसे ज्यादा चर्चा रही क्योंकि नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और गुना सांसद डॉ केपी यादव दोनो इस रैली में शामिल हुए और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

संबोधन के दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला करते हुए बोले की अपने 15 माह के कार्यकाल में कमलनाथ ने अशोकनगर आकर चेहरा तक नहीं दिखाया। यहां तक कि अशोकनगर के विकास की योजनाओं को इन्होंने दुर्भावनावश शुरु नहीं किया। उपचुनाव आते ही इन्हें अब भगवान याद आ रहे हैं। मुख्यमंत्री रहते वल्लभ भवन में ही बैठे रहते थे। कमलनाथ ने कन्यादान योजना में राशि बढ़ाकर 51 हजार कर खूब वाहवाही लूटी, लेकिन 15 माह बाद भी उन कन्याओं को योजना की राशि नहीं मिली। कमलनाथ ने प्रदेश के हर वर्ग के साथ धोखा किया है, क्या ऐसी धोखाबाज़ सरकार को रहना चाहिए था ? 

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा की कमलनाथ सरकार की काली सच्चाई जनता के सामने बताएंगे। उन्होंने गरीबों का पैसा लूटकर लोगों के साथ विश्वासघात किया। कमलनाथ ने भाजपा के 1 करोड़ कार्यकर्ताओं को चैलेंज कर राष्ट्रवादी विचार पर आक्रमण किया है, इसका जवाब कमलनाथ को चुनाव में जनता देगी।

 इस अवसर पर पूर्व विधायक जजपाल जज्जी, भाजपा जिला अध्यक्ष, पदाधिकारी आदि इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपस्थित हुए।



Tags:    

Similar News