NCP में फूट के बाद चाचा शरद को मनाने में जुटे अजित पवार, भाजपा से गठबंधन का बताया कारण

शरद पवार ने सभी बातें ध्यानपूर्वक सुना है, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई निर्णय नहीं दिया है

Update: 2023-07-16 10:49 GMT

मुंबई।  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) में हुई बगावत के बाद रविवार को दक्षिण मुंबई के यशवंतराव प्रतिष्ठान में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार से उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने मुलाकात की। पूर्व केंद्रीय मंत्री और राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल, विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि झिरवल सहित राकांपा के आठों मंत्रियों की शरद पवार के साथ करीब पौने घंटे तक बैठक चली। 

प्रफुल्ल पटेल ने बैठक के बाद पत्रकारों को बताया कि कल से राज्य के विधानमंडल का वर्षाकालीन सत्र शुरू हो रहा है। इसी वजह से आज हम लोगों ने शरद पवार से बिना उनका समय लिए यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान में पहुंचे थे। पटेल ने बताया कि हम सभी ने शरद पवार से कहा कि पार्टी के अंदर किसी भी तरह का विवाद नहीं रहना चाहिए। हम सब राकांपा में ही रहकर काम करना चाहते हैं। शरद पवार को सरकार में शामिल होने के कारणों के बारे में विस्तार से बताया गया है। शरद पवार ने सभी बातें ध्यानपूर्वक सुना है, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई निर्णय नहीं दिया है। 

शरद पवार राकांपा के अन्य पदाधिकारियों से चर्चा कर रहे हैं। इसका ब्योरा अभी तक नहीं मिल सका है। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस मुलाकात का गलत अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए। इस तरह की बैठकों को सकारात्मक रूप से देखा जाना चाहिए। इस मुलाकात का सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Tags:    

Similar News