ममता बनर्जी ने PMO पर अपमान करने का लगाया आरोप, दी सफाई

Update: 2021-05-29 12:28 GMT

कोलकाता। चक्रवात यास के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूर्व मेदिनीपुर जिले के कलाईकुंडा में शुक्रवार आयोजित समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शामिल नहीं होने को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है। मुख्यमंत्री बनर्जी के बर्ताव को लेकर केंद्र सरकार की ओर से नाराजगी जताए जाने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय पर अपमानित करने का आरोप लगाया है।

मुख्यमंत्री बनर्जी ने सफाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री दूसरे राज्य के दौरे से आए थे इसलिए बंगाल भी आ गए। हम लोगों ने प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात भी की थी। मेरा पहले से कार्यक्रम प्रस्तावित था। उसके बाद पता चला कि प्रधानमंत्री आ रहे हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय और गृह मंत्रालय की ओर से मीडिया को गलत जानकारी दी गई है। हमारा हेलीकॉप्टर आकाश में 20 मिनट तक घूमता रहा और केवल एक मिनट के लिए मुलाकात का वक्त दिया गया।

 नेता प्रतिपक्ष पर नाराजगी - 

चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों की समीक्षा बैठक में विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को शामिल किए जाने को लेकर इशारे इशारे में नाराजगी जताते हुए ममता ने कहा कि मुझे पहले जानकारी दी गई थी कि केवल प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की बैठक होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुझे जाने के बाद पता चला कि नेता प्रतिपक्ष भी पहुंच गए हैं। भाजपा पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि वह हार स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। इस तरह से मेरा कोई अपमान नहीं कर सकता। जो जनादेश है उसे खुशी-खुशी स्वीकार किया जाना चाहिए।

Tags:    

Similar News