SwadeshSwadesh

मेरठ: बांग्लादेश सप्लाई करते थे नकली स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स, 1 अरेस्ट

सदर थाना क्षेत्र स्थित रोडवेज बस स्टैंड से एक युवक को भारी मात्रा में नकली स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स के साथ दबोचा गया है।

Update: 2021-04-04 08:48 GMT

मेरठ: नामचीन कंपनियों को प्रोटेक्ट करने वाली ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने मेरठ में छापेमारी करते हुए एक और बड़ा खुलासा किया है। कंपनी के अधिकारियों ने सदर थाना क्षेत्र स्थित रोडवेज बस स्टैंड से एक युवक को भारी मात्रा में नकली स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स के साथ दबोचा है। बताया जाता है यह युवक पिछले साल भी नकली माल के साथ गिरफ्तारी के बाद जेल गया था। जेल से छूटते ही आरोपी इंटरनेशनल मार्केट में नकली स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स सप्लाई करने लगा।

ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर धीरेंद्र सिंह ने बताया कि वह पिछले एक साल से इस युवक की फिराक में लगे हुए थे। आज सटीक सूचना के बाद सदर पुलिस के साथ अब्दुल्लापुर निवासी इकराम को रोडवेज बस स्टैंड से गिरफ्तार किया । आरोपी के पास से भारी मात्रा में एसएस व एसजी कंपनी के दस्ताने और गार्ड आदि बरामद किए गए।

धीरेंद्र सिंह ने बताया कि यह युवक चौहान स्पोर्ट्स के नाम से फर्म चलाता है। इससे पहले भी इकराम को भावनपुर पुलिस 2020 में नकली माल के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। जिसके बाद जेल से छूटने के बाद इकराम भारत और बांग्लादेश सहित कई अन्य इलाकों में नकली स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स की सप्लाई कर रहा था। आरोपी के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Tags:    

Similar News