SwadeshSwadesh

15 लाख रूपये सिर्फ एक 'जुमला' बनकर रह गया : प्रियंका

Update: 2019-04-20 12:39 GMT

केरल। प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने केरल के वायनाड लोकसभा सीट से प्रत्याशी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में शनिवार को चुनाव प्रचार करते हुए वहां की जनता से वोट की अपील की। प्रियंका ने कहा कि आज वह उस व्यक्ति के लिए वहां पर खड़ीं हैं जिसे वह पैदा होने के दिन से जानती हैं।

उन्होंने कहा- "मैं यहां पर उस व्यक्ति के लिए खड़ी हूं जिसे पैदा होने के दिन से जानती हूं। वह आपके इस चुनाव में आपके उम्मीदवार होंगे और पिछले दस वर्षों के दौरान अपने विपक्ष से उन्होंने काफी व्यक्तिगत हमलों को झेला है। उन्होंने ऐसा कैरेक्टर बना दिया है जो सच्चाई से काफी दूर है।"

विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रियंका वाड्रा ने कहा- वह ऐसा मानने लगे हैं कि शक्ति उनके अंदर है लोगों में नहीं। इसका पहला संकेत इस ओर है कि चुनाव के दौरान वादा किए गए 15 लाख रूपये सिर्फ एक 'जुमला' बनकर रह गया।

केरल के वायनडा में प्रियंका ने कहा- पांच साल पहले एक सरकार सत्ता में बड़े जनादेश के साथ आई। लोगों ने बड़ी उम्मीद के साथ बीजेपी की सरकार में अपना विश्वास जताते हुए उसे वोट किया। लेकिन, उस सरकार ने सत्ता में आते ही लोगों के विश्वास के साथ धोखा करना शुरू किया।

Similar News