SwadeshSwadesh

ग्वालियर किले की घाटी से 100 फीट नीचे गिरा युवक संदिग्ध स्थिति में मिला, हालत गंभीर

पुलिस कर रही है युवक के होश में आने का इंतजार ,जिसके बाद ही पूरी घटना का पता चल सकेगा

Update: 2022-12-03 13:14 GMT

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में किले की घाटी से करीब 100 फ़ीट की गहराई में एक युवक जा गिरा। नीचे गिरने से पेड़ों से टकराते हुए पत्थर में सिर पड़ने से युवक घायल होकर बेहोश हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की मदद से युवक को बाहर निकाला गया ,एवं उसे तुरंत अस्तपताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर हुई है।

बहोड़ापुर स्थित किले की दीवार से देर रात अचानक एक 23 वर्षीय युवक संदिग्ध हालत मे नीचे जा गिरा ,जिससे उसके सिर में चोट लगने से ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता लगा कि 100 फीट की गहराई में युवक पड़ा हुआ था। वहां पर लगे पेड़ और झाड़ियों में फंसने के बाद युवक एक पत्थर से आकर टकरा गया। जिससे उसके सिर में गहरी चोट आयी है। युवक के होश में न आने के कारण पुलिस की रेस्क्यू टीम को 100 फीट की गहराई से उसे ऊपर तक लेकर आने में काफी मशक्कत करनी पड़ी । युवक के पास कोई पहचान दस्तावेज न मिलने के कारण उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। जिसके बाद ही पूरी घटना का पता चल सकेगा। साथ ही यह भी पता नहीं चल सकेगा की युवक के साथ ये घटना किस हालत में हुई।

इन्होने बताया - 

घटना का पता चलते ही बहोड़ापुर थाना प्रभारी डॉक्टर संतोष सिंह यादव के निर्देशानुसार एएसआई ओमप्रकाश शर्मा, आरक्षक भोला धाकड़, सोनू त्यागी, नरेश तोमर और सैनिक पप्पू को युवक की तलाश के लिए रवाना किया। 3 घंटे लगातार तलाश करने के बाद युवक को काफी मशक्कत के बाद ऊपर लाया गया।

Tags:    

Similar News