ग्वालियर पहुंचे वीडी शर्मा, भ्रष्टाचार को लेकर कमलनाथ पर बोला हमला

बोले कांग्रेस कार्यालय से लेकर कमलनाथ आवास तक, सब भ्रष्टाचार में लिप्त

Update: 2024-03-31 20:15 GMT

ग्वालियर। अब तक देशभर में कांग्रेस सहित इंडिया गठबंधन के तमाम नेता भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुके हैं। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी आयकर और प्रवर्तन निदेशालय के रडार पर आ गए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने खुलासा किया है कि कांग्रेस पार्टी व इंडी गठबंधन का नया करप्शन जनता के सामने आ रहा है। जिसमें उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को करप्शननाथ करार देते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यालय से लेकर उनका आवास भ्रष्टाचार में लिप्त पाया गया है। जिसपर उन्हें नोटिस थमाया गया है। यह बात श्री शर्मा ने रविवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में कानून सबके लिए बराबर है। कानूनी कार्रवाई के बीच अगर कोई आएगा, तो उसे कानून के लंबे हाथों का सामना करना पड़ेगा। कांग्रेस कार्यालय से लेकर मध्यप्रदेश के करप्शननाथ के नाम से चर्चित कमलनाथ आवास तक सब भ्रष्टाचार में शामिल हैं। कांग्रेस कर की चोरी करके शोर मचा रही है। आयकर विभाग की जांच में कमलनाथ की भूमिका सवालों के घेरे में है और कर चोरी में उनका हाथ सामने आ रहा है। ऐसे में कमलनाथ को जनता के समक्ष चंदे के धन्धे का हिसाब देना चाहिए।

अपने ही बनाए जाल में फंसे

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार की काली कमाई करने के साथ कई वरिष्ठ नौकरशाहों, मंत्रियों व व्यापारियों से बड़े पैमाने पर रिश्वत की वसूली की है। कांग्रेस केवल मेवा खाने के लिए राज करती है, भारतीय जनता पार्टी देश सेवा के लिए कार्य करती है। कांग्रेस और कमलनाथ अब अपने ही बनाए जाल में फंसते जा रहे हैं, तब लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं। छिंदवाड़ा के विकास को लेकर खोखले वादे करने वाले कमलनाथ इस बार छिंदवाड़ा की जनता से आंखें नहीं मिला पाएंगे।

अपने घोटालों के संबंध में बताएं

श्री शर्मा ने कहा कि आयकर विभाग ने अप्रैल 2019 में मध्यप्रदेश में कई ठिकानों पर सर्चिंग की थी, तब दो कंपनियों से जुड़ी कैश रिसिप्ट मिली थी। जिसमें एक कंपनी ने ठेकों के बदले नकद दिया, तो वहीं दूसरी कंपनी कमलनाथ के करीबी की बताई गई, जिसने कांग्रेस को करोड़ो में नकद राशि दी थी। करप्शननाथ जनता को बताएं कि आखिर कौन हैं उनके वो करीबी? कमलनाथ के सहयोगियों से हासिल नकदी मध्यप्रदेश में चलाए गए एक बड़े कथित भ्रष्टाचार घोटाले से जुड़ी थी।

संवैधानिक संस्थाएं किसी के दवाब में नहीं

उन्होंने कांग्रेस में शामिल हो रहे नेताओं के बेदाग होने के सवाल पर कहा कि ऐसा नहीं है। संवैधानिक संस्थाएं और कानून अपना काम कर रहे हैं वे किसी के दवाब में नहीं है।

सभी 29 सीटें जीतेंगे

उन्होंने दावे के साथ कहा कि भाजपा प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी। कांग्रेस अभी तक ग्वालियर मुरैना में प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है और तो और संभावित हार से घबराकर खजुराहो सीट पहले ही छोड़ दी।

यह रहे मौजूद

प्रदेश शासन के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, संभागीय प्रभारी विजय दुबे, लोकसभा प्रभारी जयसिंह कुशवाह, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, जिला अध्यक्ष अभय चौधरी, सभापति मनोज तोमर, जिला प्रभारी अरुण चतुर्वेदी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जयप्रकाश राजोरिया एवं जिला महामंत्री विनोद शर्मा उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News