SwadeshSwadesh

केंद्रीय मंत्री सिंधिया हुए हैरान ग्वालियर एयरपोर्ट पर लड़की ने दिया ऐसा कुछ

Update: 2023-03-18 15:46 GMT

ग्वालियर। ग्वालियर में आज केंद्रीय एवं नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे ही ग्वालियर एयरपोर्ट से निकलकर बाहर आये तभी उन्हीं पीछे से आवाज देकर एक लड़की ने ऐसा तौफा दिया। जिसे देखकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया भी उसकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाए। जिसके बाद लड़की ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया को बताया की वह उन्हीं की फ्लाइट में उनके पीछे वाली सीट पर बैठकर नै दिल्ली से ग्वालियर आई है। 

नेहा के द्वारा प्लेन में बनाया गया सिंधिया का स्केच 

जानकारी के अनुसार मामला ये है की केंद्रीय एवं नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 2 दिन प्रवास दौरे पर ग्वालियर आए हुए हैं। नई दिल्ली से ग्वालियर आने पर  सिंधिया को ग्वालियर एयरपोर्ट पर एक युवती ने रोककर कुछ ऐसा दिया जिसे देख सिंधिया भीं दंग रह गए, ग्वालियर एयरपोर्ट पर सिंधिया के साथ ही फ्लाइट में दिल्ली से यात्रा कर ग्वालियर पहुंची नेहा शर्मा ने कार्यकर्ताओं के स्वागत के बाद जब सिंधिया को अपनी गाड़ी की ओर बढ़ते देखा तभी नेहा ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया जी को आवाज लगाकर उन्हें  एक स्केच दिया।

Full View

जिसमें नेहा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक स्कैच तैयार किया था, सिंधिया के पूछने पर नेहा ने बताया कि वह उनके पीछे वाली सीट पर यात्रा कर रही थी।  फ्लाइट में यात्रा के दौरान ही उन्हें देखते हुए यह फोटो स्केच तैयार किया था, यह सुनकर सिंधिया ने नेहा की काफी तारीफ की सिंधिया ने जब नेहा से उनके काम के बारे में पूछा तो नेहा ने बताया कि वह एयरलाइंस में ही काम करती है और ग्वालियर की रहने वाली है, जिसे सुनते ही सिंधिया ने उसकी तारीफ करते हुए कहा की खूब आगे बढ़ीये और तरक्की कीजिए, केंद्रीय मंत्री सिंधिया से मुलाकात और उनकी हौसला अफजाई के साथ सहज व्यवहार को देख नेहा शर्मा का कहना है कि सिंधिया जी ने ग्वालियर और आसपास के इलाके में विकास से जुड़े बेहतर कार्य किए हैं,यही कारण रहा की वह सिंधिया की बड़ी फेन है एवं आज उनसे मुलाकात कर उसे काफी ख़ुशी महसूस हुई। 

Tags:    

Similar News