पारिवारिक विवाद को लेकर प्रॉपर्टी डीलर ने आवेश में आकर खुद को मारी गोली

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में कुलपति बंगले के नजदीक एक युवक ने कार में बैठे-बैठे खुद को गोली मार ली। पारिवारिक विवाद को लेकर आवेश में आकर की ख़ुदकुशी।

Update: 2023-09-04 11:47 GMT

ग्वालियर। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में  कुलपति बंगले के नजदीक एक युवक ने कार में बैठे-बैठे खुद को गोली मार ली। घटना सोमवार दोपहर की है। मौके पर युवक का एक परिचित उसे कार का दरवाजा खोलने की कह रहा था लेकिन आवेश में आकर मृतक अरुण तोमर ने अपनी लाइसेंस की पिस्तौल से खुद को गोली मार ली।

प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को मारी गोली-

थाटीपुर थाने के नजदीक रहने वाले अरुण तोमर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे और मूल रूप से वह किसान भी हैं। परिवार के लोगों से किसी बात को लेकर झगड़ कर अरुण तोमर अपनी कार से अकेले निकल गए थे। घर वालों ने उन्हें फोन भी किया लेकिन उन्होंने किसी का फोन नहीं उठाया। तब उनके लड़के सक्षम ने अपने दोस्त राघवेंद्र को सूचना दी कि उसके पापा फोन नहीं उठा रहे हैं और घर से नाराज होकर गए हैं। इस पर राघवेंद्र नामक युवक ने जब उनकी यानी अरुण तोमर की कार को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी इलाके में देखा तो उन्हें रोकने की कोशिश की। किंतु अरुण ने गाड़ी नहीं रोकी। लेकिन जब आगे चौराहे पर रेड सिग्नल मिला तो उनकी गाड़ी रुक गई। लेकिन अरुण तोमर के लड़के के दोस्त ने जब उनकी कार का शीशा खुलवाने की कोशिश की तो इस समय अरुण ने अपनी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली । गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई । फिलहाल घटना का मूल कारण पुलिस को पता नहीं लगा है। लेकिन समझा जाता है कि पारिवारिक कारणों से अरुण ने खुद को गोली मारी है। अरुण तोमर शहर में जमीनों की खरीद फरोख्त से जुड़े थे।

पुलिस जुटी जाँच में -

सीएसपी हिना खान ने बताया की गोविंदपुरी पर एक युवक ने खुद को गोली मारने की सूचना मिली थी। विश्वविद्यालय पुलिस ने इस घटना में फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से मृतक की लाइसेंस की पिस्टल भी बरामद की है।

Tags:    

Similar News