ज्योतिरादित्य सिंधिया के लापता होने के लगे पोस्टर, समर्थकों ने फाड़े, भाजपा ने कराई एफआईआर

Update: 2020-05-24 14:19 GMT

ग्वालियर। शहर में कोरोना संकट के साथ सियासत भी जोर पकड़ती जा रही है।  कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा शहर में आजज्योतिरादित्य सिन्धिया की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए। जिसके बाद मचे बवाल भाजपा कार्यकर्त्ता एवं सिंधिया समर्थकों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल आज शहर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत ने सिंधिया को लापता बताते हुए आज उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगाए थे।  इस पोस्टरों पर लिखा था की " "तलाश है एक जन सेवक की" । पोस्टर में तलाश कर लाने वाले को 5100 रुपये देने की बात भी लिखी। 

पोस्टर लगने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सिंधिया समर्थक मोहित जाट ने पोस्टर फाड़ दिये।मोहित जाट ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा की ये कांग्रेस की गंदी राजनीति बताया। मोहित ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि पोस्टर लगाने वाले सिद्धार्थ नामक व्यक्ति जो खुद को कांग्रेस नेता बताते हैं क्या कभी एक बार भी कांग्रेस कार्यालय की सीढ़ी चढ़े? मैंने तो अपने 20 साल के राजनैतिक जीवन में इन्हें कभी नहीं देखा और अब ये राजनीति करने आ गए। 

इसके बाद सिंधिया समर्थक इकट्ठे होकर इंदरगंज थाने पहुंचे। सिंधिया समर्थकों के थाने पहुँचने की सुचना मिलने के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी भी थाने पहुँच गए।उन्होंने इसे कांग्रेस की ओछी राजनीति बताया। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा तो इस तरह की हरकतें कर रही हैं। उन्होंने एडिशनल एसपी से मिलकर शिकायत दर्ज कराई।



Tags:    

Similar News