SwadeshSwadesh

सिटी ग्रैंड होटल में क्वारंटाइन करने के दौरान शान्ति मोहन रेसीडेंसी के निवासियों ने किया विरोध

CMHO की भी नहीं सुनी

Update: 2020-05-01 11:47 GMT

ग्वालियर। शहर में कल दिल्ली से लौटे एक युवक के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद दहशत का माहौल है। जिला प्रशासन भी प्रयासरत है की स्थिति न बिगड़े. इसी बजह से बाहर से शहर में आने वाले लोगों को क्वारंटाइन के सभी नियम पालन कराने के भरसक प्रयास कर रहा है और बाहर से आने वालों की स्क्रीनिंग की प्रक्रिया को तेज कर दिया है। देश के विभिन्न शहरों से वापस आ रहे मजदूरों, छात्र, अन्य शहरों में नौकरी  कर रहे ग्वालियर निवासी, यात्रा के दौरान फसे हुए लोग आदि की जांच कराकर उन्हें क्वारंटाइन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज अहमदाबाद, गुरुग्राम  मुंबई एवं अन्य स्थानों से ग्वालियर लौटे लोगों की प्रशासन ने जिला अस्पताल मुरार में स्वास्थ्य परीक्षण कराकर क्वारंटाइन करने के लिए होटल सिटी ग्रैंड भेजा। प्रशासन के आदेश के बाद ये सभी लोग एम्बुलेंस के जरिये होटल सिटी ग्रांड पहुंच गए।


Full View



मुरार अस्पताल से जांच कराकर अपनी पत्नी संग यहां क्वारंटाइन होने पहुंचे रोशन सिंह कुशवाह ने बताया की वह अहमदाबाद से वापिस लौटे है। वहां अपने एक रिश्तेदार के यहाँ गए हुए थे, लेकिन लॉकडाउन घोषित होने की वजह से फंस गए थे। अब शहर वापिस आये है। उन्होंने बताया की मुरार अस्पताल से चेक अप कराकर होटल में क्वारंटाइन होने के लिए भेजा है। लेकिन इस होटल के समीप शान्ति मोहन रेजीडेंसी मल्टी में रहने वाले लोगों ने इसे क्वारंटाइन करने का विरोध शुरू कर दिया। इसलिए परेशानी का सामना करना पड़ा। टीम के साथ आये लोगो ने इस वाक्ये की जानकारी प्रशासन को दी उपरान्त सभी लोगों को होटल सीता मेनोर में शिफ्ट कर दिया गया है। 


द सिटी ग्रैंड होटल को प्रशासन ने 19 अप्रेल को अधिग्रहित किया था. इसके दो दरवाजे हैं एक छोटा दरवाजा मल्टी की तरफ खुलता है और एक मुख्य दरवाजा है जिसका मल्टी के रास्ते से कोई लेना देना नहीं है। जब टीम क्वारंटाइन करने के लिए होटल पहुंची तो उसका मालिक सामने नहीं आया और वहां रहने वाले लोगो ने सामने आकर इस शासकीय कार्य का विरोध किया। 


Tags:    

Similar News