SwadeshSwadesh

पवैया समर्थकों पर मारपीट के आरोप, झंडा लगाने की बात पर हुआ विवाद, एफआईआर दर्ज

महिला के साथ भी अभद्रता, भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा

Update: 2018-11-15 09:42 GMT

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। ग्वालियर विधानसभा में रहने वाले एक परिवार के लोगों ने कुछ युवकों पर मारपीट के आरोप पवैया समर्थकों पर लगाये गए हैं। संवेदनशील क्षेत्र माने जाने वाली ग्वालियर विधानसभा में गुरुवार को हंगामा हो गया। मामला वार्ड क्रमांक 4 के चन्द्र नगर का है। यहाँ रहने वाले अमित राठौर ने बताया कि हमारे वार्ड की पार्षद से कई बार कहने के बाद भी हमारी सड़क नहीं बनी इसलिए पूरे क्षेत्र के लोग भाजपा का विरोध कर रहे हैं।

Full View

अमित ने आरोप लगाये कि गुरुवार को जयभान सिंह पवैया की रैली निकल रही थी तभी कुछ युवकों ने घर के ऊपर कांग्रेस का झंडा देखकर उसे उतारने के लिए कहा। जब उन्होंने अपने घर का झंडा नहीं उतारने का कहा तो उन युवकों ने उनके साथ मारपीट कर दी और जब बचाने छोटा भाई सुमित आया तो उसको भी डंडों से मारा। इसी दौरान जब मम्मी आईं तो उनके साथ भी अभद्रता की। अमित ने आरोप लगाये कि इन युवकों ने गालियाँ देते हुए घर में घुसकर तोड़फोड़ भी कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गया । कांग्रेस प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह भी मौके पर पहुँच गए। पुलिस अधिकारियों ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाकर एफआईआर दर्ज कर ली है । 

Similar News