दमोह जिले में गर्ल्स हॉस्टल की नाबालिग लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल, वार्डन के पति और रसोइया पर आरोप

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली नाबालिग लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। जिले के पथरिया में कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल है।

Update: 2023-07-21 11:35 GMT

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली नाबालिग लड़कियों के वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। यह वीडियो जिले के एक सरकारी गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली नाबालिग लड़कियों के हैं। इन वीडियो को बनाने का आरोप हॉस्टल की रसोइया  और वार्डन के पति पर लगा है। दरअसल, जिले के पथरिया में कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल है। यहां हाईस्कूल और हायर सेकेंडरी में पढ़ने वाली छात्राएं रहती है। तीन चार दीन से लगातार सोशल मीडिया पर इस गर्ल्स हॉस्टल के वीडियो वायरल हुए थे | इस पर कलेक्टर दमोह ने इन वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया और जांच समिति बनाई। इस बीच हॉस्टल में रहने वाली बच्चियों के परिजन भी सामने आये है।

बच्चियों के परिजनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई तो मामला खुलकर सामने आ गया। इस गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन ऊषा करकरे अपने पति के साथ हॉस्टल कैंपस में ही रहती हैं। हॉस्टल में सारी सुविधाएं होने के बाद भी बच्चियों को खुले में नहाने को मजबूर किया जाता है|  लेकिन बीते फरवरी में एक वीडियो बना लिया गया।

रसोइया और वार्डन के पति पर होगी एफआईआर दर्ज-

आरोप है कि हॉस्टल के रसोइया और वार्डन ऊषा  करकरे के पति ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। बच्चियों के पजिनों ने एसपी को पूरी घटना बताई। परिजनों का कहना है कि पहले भी शिकायत की थी,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब वीडियो वायरल हुए तो मामला सुर्खियों में आ गया।

कलेक्टर ने मामले की जांच कराने के बाद पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। पथरिया थाने में केस दर्ज किया जा रहा है। इस मामले के संबंध में एसपी राकेश कुमार सिंह के मुताबिक,कलेक्टर ने बनाई जांच समिति की रिपोर्ट में अरोप सही पाए गए हैं। आईटीएक्ट नाबालिग पर अत्याचार और अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News