SwadeshSwadesh

अवैध कारोबारियों के यहां कार्रवाई के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग

एक आबकारी आरक्षक घायल

Update: 2020-08-19 01:00 GMT

ग्वालियर l उपनगर ग्वालियर के पाताली हनुमान कांच मिल इलाके में एक अवैध शराब कारोबारी के यहां कार्रवाई करने के दौरान बाइक पर आए कुछ बदमाशों ने छापा मारने गई टीम पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक आबकारी आरक्षक घायल हो गया उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में हजीरा थाना क्षेत्र के तीन हिस्ट्रीशीटरो का नाम सामने आया है।

दरअसल शैलू उर्फ शैलेंद्र सिंह तोमर सोनू पाल और बाबा पाल कांच पाताली हनुमान क्षेत्र में रहते हैं और अपने घर से ही अवैध शराब का कारोबार करते हैं। मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग द्वारा शैलू तोमर सोनू पाल के घर पर दबिश दी गई थी ।सर्च करने के बाद जब आबकारी विभाग की टीम वापस लौट रही थी तभी बाइक पर आए कुछ युवकों ने उन पर फायरिंग की ऐसा घायल सिपाही ने बताया है।

सिपाही संजय भदोरिया को पीठ में गोली लगी है उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है ।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल आरक्षक की हालत खतरे से बाहर बताईई है। तीनों बदमाशों के खिलाफ हजीरा थाने में आरक्षक की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Tags:    

Similar News