SwadeshSwadesh

बेटे की बारात से पहले पिता ने ट्रेन से कूदकर दी जान

Update: 2020-12-10 16:20 GMT

ग्वालियर। बेटे की बारात की चल रही तैयारियों के बीच पिता की अर्थी सजते देख लोगों की आंखें नम हो गई। बेटे की शादी से पूर्व पिता ने आज सुबह ट्रेन से कूदकर जान दे दी।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

जानकारी के अनुसार, पीएचई विभाग में नौकरी कर रहे 50 वर्षीय लोकमन कुशवाह पुत्र मोतीलाल कुशवाह निवासी पीएचई कॉलोनी पड़ाव के निवास पर शादी का माहौल था। उसके पुत्र रविन्द्र का विवाह आयोजन था, गुरुवार शाम को बारात की निकासी थी। अलसुबह लोकमन करीब चार बजे सुबह की सैर करने की बात कहकर घर से निकले तो उनका शव ही घर पहुंचा। पिता की मौत की सूचना मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया। 

मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराकर दोपहर को परिजनों को सौंपा गया। गुरुवार को ही मृतक के बेटे की बरात सीपी कॉलोनी मुरार के लिए शाम को निकासी होना था। इसके लिए पहले से ही तैयारी चल रही थीं। जैसे ही लडक़ी पक्ष को मौत की सूचना मिली तो वहां भी शोक का माहौल व्याप्त हो गया।

पुलिस कर रही जांच -

लोकमन के ट्रेन से मरने की सूचना घर पर पहुंची तो वहां उपस्थित सभी लोग हैरान हो गए।सूचना मिलते ही परिजन पोस्टमार्टम हॉउस पहुंच गए। वहां शव को देखकर सभी आश्चर्य में पड़ गए।  बताया गया कि परिजन काफी देर से लोकमन की नकी तलाश कर रहे थे। अब लोकमन किसी ट्रेन की चपेट में आया है या उसने आत्महत्या की है, इसका पता पुलिस लगा रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई है।



Tags:    

Similar News