SwadeshSwadesh

हार के बाद मंत्री इमरती देवी का बड़ा बयान, कहा- मुझसे कुछ गलतियां हुई होंगी

Update: 2020-11-11 11:30 GMT

ग्वालियर। जिले की तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस को दो सीटें मिली, वहीँ भाजपा को एक सीट से संतोष करना पड़ा है।यहां बड़ा उलटफेर डबरा विधानसभा क्षेत्र में हुआ है, जहां शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी और उनके रिश्तेदार सुरेश राजे ने 7663 वोटों से हराया है। विधानसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद मंत्री इमरती देवी ने आज पहली बार मीडिया से चर्चा की।  

मुझसे कुछ गलतियां हुई -

उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा की डबरा कांग्रेस की पारंपरिक सीट थी, यहां किसी चुनाव में भाजपा को बढ़त नही मिली। हमेशा से यहां कांग्रेस को जीत मिलती रही है।मैंने तो भाजपा का वोट डबल कर दिया,जहां से भाजपा को पहले चार वोट मिलते थे, वहां से 400 वोट मिले है, ये मेरी जीत है हार नहीं। उन्होंने हार की जिम्मेदारी लेते हुए कहा की मैं हार की जिम्मेदारी लेती हूं और जनता के फैसले को स्वीकार करती हूं। मानती हूं कि कुछ गलतियां मुझसे हुई होंगी , जिसके चलते मुझे हार का सामना करना पड़ा।

दोबारा मौका मिला तो जीतेंगी चुनाव 

बड़े नेताओं का साथ मिलने के बाद भी मिली हार के सवाल पर इमरती देवी ने कहा की गृहमंत्री मिश्रा और महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बहुत काम किया है। उन्होंने कहा की कहने वाले कहते है इमरती बिकी है लेकिन सच तो ये है की मेरे साथ भितरघात हुआ है।उन्होंने कहा की यदि पार्टी ने दोबारा मौका दिया तो वह चुनाव लड़कर भरी मतों से जीतेंगी।  

Tags:    

Similar News