कंजरों के डेरों पर छापा, 25 लाख से अधिक की अवैध शराब जब्त

Update: 2018-10-29 12:47 GMT

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। विधानसभा चुनावों से पहले आबकारी विभाग भी एक्शन मोड में आ गया है । सोमवार को भितरवार थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए आबकारी विभाग ने पुलिस के साथ मिलकर कंजरों के डेरों पर छापा मारा और भारी मात्रा में ओपी और लहान जब्त की। पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत 25 लाख से अधिक बताई जा रही है।

आबकारी विभाग डबरा ने आज दोपहर में अपने स्टाफ और थाना भितरवार के स्टाफ के साथ मिलकर चकमियापुर और गोलापुरा में स्थित कंजरों के डेरों पर छापा मारा। संयुक्त टीम ने 65 हजार लीटर लहान, 1100 लीटर हाथ भट्टी की शराब और 500 लीटर ओपी जब्त की। साथ ही हाथ भट्टियाँ भी जब्त की। कार्रवाई के दौरान टीम ने भट्टियों और लहान को नष्ट कर दिया और शराब एवं ओपी को जब्त कर लिया। बड़ी बात ये है कि आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम को यहाँ कोई भी कंजर शराब बनाता नहीं मिला।

छापामार कार्रवाई में आबकारी विभाग के एडीईओ सुनील दत्त भट्ट के साथ आमिन खान, विवेक पट्सेरिया, लोकेश तिवारी, तीर्थराज, सपना सोनाली, महेन्द्र, नरेश चौहान, उत्तम दीक्षित, भरत, रमेश बाबू और सुनील के साथ थाना प्रभारी भितरवार पंकज त्यागी और उनका स्टाफ भी शामिल था।

Similar News