चुनावी माहौल : हेमा मालिनी की आमसभा में "शोले" का डायलोग सुन लोगों ने बजाई तालियाँ

विकास का मतलब है भारतीय जनता पार्टी: सांसद हेमा मालिनी

Update: 2018-11-19 19:16 GMT

शिवपुरी/ग्वालियर। भाजपा की स्टार प्रचारक सांसद एवं फिल अभिनेत्री हेमामालिनी ने मतदाताओं से वोट की अपील करते हुए कहा कि विकास के लिए वोट देना है तो ये काम केवल भाजपा कर सकती है और कोई पार्टी नहीं।

शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा के खनियाधाना में भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करने मथुरा सांसद सोमवार को पहुंची थी। 15 से 20 हजार लोग में हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब था। मंच से हेमा मालिनी ने मत दाताओं से मतदान की अपील करते हुए कहा कि आज देश में और मध्यप्रदेश की सरकारों ने सभी के काम करके दिखाया है। सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आज काम हो रहे हैं जिसका लाभ सभी को मिल रहा है।

हेमामालिनी ने कहा कि सुना है यहाँ पिछले लगभग 25 सालों से कांग्रेस जीतती आ रही है इसलिए ही पिछोर का विकास नहीं हो पाया इसलिए अप समझ लीजिये। विकास का मतलब है भारतीय जनता पार्टी। जनता की नब्ज को टटोलते हुए हेमामालिनी ने शोले का डायलोग बोल..चल धन्नो तेरी इज्जत का सवाल है..बोलकर जनता की खूब तालियाँ बटोरी। हेमामालिनी ने सभी से 28 नवम्बर को पिछोर के भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी को जिताने की अपील करते हुए प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

Similar News