Gwalior : रेलवे स्टेशन पर शराब के नशे में धुत्त वेंडर ने दिव्यांग के साथ की मारपीट

प्लेटफार्म पर खड़े यात्री देेखते रहे तमाशा

Update: 2024-02-22 18:36 GMT

ग्वालियर। रेलवे स्टेशन पर शराबी वेंडर द्वारा एक दिव्यांग से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शराब के नशे में धूत वेंडर एक पैर से अपाहिज दिव्यांग को प्लेटफार्म पर पटककर मारपीट कर रहा हैं। इतना ही नहीं वेंडर दिव्यांग के ऊपर दोनों पैर रखकर खड़ा हो उस दौरान दिव्यांग बचाओ-बचाओ चिल्लाकर मदद की गुहार लगाता रहा मगर प्लेटफार्म पर खड़े यात्री लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे। खासबात यह है कि रेलवे स्टेशन पर जीआरपी थाना मौजूद है। लेकिन शराबी वेंडर दिव्यांग के साथ मारपीट और हंगामा करता रहा पर जीआरपी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

बता दे कि एक पैर से दिव्यांग व्यक्ति के साथ शराबी वेंडर द्वारा मारपीट का यह वीडियो बुधवार रात ग्वालियर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 का है। दिव्यांग के साथ मारपीट करने वाला शराबी वेंडर ट्रेन के एसी कोच में कंबल चादर बदलने का काम करता है, बताया जा रहा है कि दिव्यांग ट्रेन के एसी कोच में से कंबल और चादर चुराकर ले आया था, और शराबी वेंडर ने दिव्यांग को चुराए हुए कंबल और चादर के साथ पकड़ लिया था। वेंडर चादर कंबल वापस देने को कह रहा था लेकिन दिव्यांग कंबल और चादर देने से मना कर रहा था। जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया और शराब के नशे में वेंडर ने दिव्यांग से मारपीट कर कंबल चादर छुड़ाकर ले गया।

वहीं वेंडर और दिव्यांग में हो रही मारपीट का यह वीडियो प्लेटफार्म पर खड़े एक अन्य यात्री ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो पुलिस अधिकारी पर भी पहुंचा है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News