SwadeshSwadesh

ग्वालियर से कार लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में दबोचा

Update: 2021-05-18 07:27 GMT

ग्वालियर/ भिंड। ग्वालियर जिले के डबरा से एसयूवी कार लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने मेहगांव के निकट एक एनकाउंटर में दबोच लिया।  इस मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिससे घायल हो गए। दोनों बदमाशों को ग्वालियर अस्पताल में भर्ती किया गया है। ग्वालियर और भिंड पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।  


जानकारी के अनुसार, थाटीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले बिन्नी पुत्र राकेश जाखोदिया निवासी नदी पार टाल और प्रशांत पुत्र धीरज जाट निवासी चितौरा हाल सिद्धेश्वर नगर ने डबरा से एसयूवी लूट कार लूट ली। घटनाक्रम की जानकारी ग्वालियर महाराजपुरा क्षेत्र के क्राइम ब्रांच डीएसपी सीएसपी रवि भदौरिया को लगी। उन्होंने अपनी टीम के साथ बदमाशों का पीछा किया। बदमाश भिंड जिले की तरफ भाग रहे थे, इस दौरान क्राइम ब्रांच की टीम लगातार उनके पीछे लगी रही। 


क्राइम ब्रांच ने भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह से संपर्क किया। इसके बाद जिलेभर की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। रात करीब 12:30 बजे मेहगांव थाना क्षेत्र के बहुआ गांव के आसपास मेहगांव पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाश बिक्की जाखोदिया और प्रशांत जाट की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने दोनों बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन आरोपितों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई। क्राइम ब्रांच और मेहगांव पुलिस ने भी शॉर्ट एनकाउंटर किया। शॉर्ट एनकाउंटर में दोनों आरोपी गोली लगने से घायल हुए। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। दोनों ही आरोपित हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। मेहगांव थाने में क्राइम ब्रांच एसआइ सतीश यादव की रिपोर्ट पर देहाती नालसी कायम की गई है।

Tags:    

Similar News