SwadeshSwadesh

अचानक सड़क निरिक्षण करने पहुंचे ऊर्जा मंत्री, सड़क पर चौपाल लगाकर गुजारी रात

अधिकारियों ने जल्दबाजी में लगाया तम्बू, जन चौपाल के माध्यम से स्थानीय दुकानदारों एवं निवासियों से आमने सामने चर्चा की

Update: 2022-12-16 15:11 GMT

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में एक बार फिर म.प्र. सरकार में ऊर्जा मंत्री अपने अलग अंदाज के लिए चर्चाओं में फिर से नजर आ रहे हैं, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह अचानक किलागेट से लेकर फूलबाग तक सड़क चौड़ीकरण का जायजा लेने रात के समय में पहुँच जाते हैं। जहाँ पर पहुँचते ही उन्होंने घर टूटने से नाराज लोगों से चर्चा कर उनके बीच चौपाल लगाकर बैठ गये, साथ ही सभी अधिकारियों को भी आधी रात में ही बुलाकर चल रहे रोड निर्माण कार्य को लेकर चर्चा भी की। 


उल्लेखनीय है की म.प्र. सरकार में अपने अलग अंदाज के लिए जाने वाले वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कभी सड़कें न बनने से नाराज एवं कभी साफ़ सफाई को लेकर तो कभी बिजली विभाग की कमियों के चलते खुद से ही स्वयं काम करने में जुट जाते हैं। उनके इस अनोखे अंदाज के चलते उनकी जनता के बीच भी काफी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। ऐसा ही कुछ मामला अभी काफी चर्चाओं में देखने को मिला है।

गुरूवार को दरमियान ग्वालियर में हजीरा से लेकर सेवानगर तक हुए सड़क चौड़ीकरण निर्माण कार्य को लेकर अचानक औचक निरिक्षण करने म.प्र. शासन के ऊर्जा मंत्री रात के समय जा पहुंचे एवं वहीँ आधी रात को सभी अधिकारियों को एकत्रित कर चौपाल लगाकर चल रहे सड़क निर्माण कार्य को लेकर चर्चा की एवं सड़क पर ही चौपाल लगाकर रात्रि को वहीँ रुकने की बात कही। अधिकारियों ने आनन-फानन में किला गेट चौराहे पर तंबू लगाया गया। 

ऊर्जा मंत्री ने कहा की - यहां के निवासियों एवं व्यापारियों के मकान और दुकानें सड़क चौड़ीकरण में टूटी हैं उनका त्याग और बलिदान बेकार नहीं जाना चाहिए। इन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए खुले दिल से सहयोग किया है। इसके बाद भी यहां सड़कें खुदी पड़ीं हैं। एवं यहां से मलवा हटाने का काम और तेजी से किया जाये।  वहीं जन चौपाल के माध्यम से स्थानीय दुकानदारों, व्यापारियों, निवासियों से चर्चा करके लोगों की समस्याओं के निराकरण के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए एवं सड़क निर्माण जल्द से जल्द करने के आदेश दिये। 

Tags:    

Similar News