SwadeshSwadesh

घर-घर पहुंच रहे उम्मीदवार, पार्षद पद के 123 प्रत्याशी चुनाव मैदान में

मुख्यमंत्री की चुनावी सभा के बाद चुनावी सरगर्मिया ओर तेज बढ़ी

Update: 2022-06-28 07:54 GMT

ग्वालियर,न.सं.। शहर के 66 वार्डों में 358 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। साथ ही चुनाव में जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। नगर निगम पार्षद पद के चुनाव प्रचार को 1 सप्ताह से भी कम समय बचा हुआ है। सभी प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतर चुके हैं। वहीं अपने पक्ष में मतदाताओं से वोट मांगते हुए गली, मोहल्ले में देखे जा सकते हैं।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को शहर में पहली आमसभा को लेकर चुनावी सरगर्मिया ओर तेज बढ़ा दी है। वहीं कांग्रेस की ओर से अभी तक कोई भी बड़ा नेता स्टार प्रचारक आमसभा लेने ग्वलियर नहीं पहुंचा है। नगरी निकाय चुनाव की वोटिंग 6 जुलाई को होना है। मात्र 7 दिन के बाद चुनाव शोरगुल थम जाएगा।

कांग्रेस-बीजेपी, आम आदमी पार्टी और निर्दलीय उम्मीदवार गली मोहल्ले में मतदाताओं के घरों पहुंच कर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए संपर्क कर रहे हैं। कई वार्डों में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया है।

यह वार्ड प्रतिष्ठा वाले

शहर के वार्ड नंबर 16, 30, 33 और 51 सबसे खास माने जा रहे हैं। यहां कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी की प्रतिष्ठा का सवाल है। इसमें भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के प्रत्याशी बताए जा रहे हैं।

पत्नी के लिए पति जनसंपर्क कर रहे

शहर के 66 वार्डों में कई ऐसे वार्ड है जिसमें आरक्षण प्रक्रिया के बाद महिला या आरक्षित वार्ड होने से से पत्नी को मैदान में उतारा है। पत्नी के लिए पति जनसंपर्क करते देखे जा सकते हैं। शहर के वार्ड 1, 2, 3, 4, 7,9, 11, 12, 13, 17, 18, 19, 20 ,25, 26, 27, 28 और 30 वार्ड ऐसे देखे जा रहे है।

Tags:    

Similar News