SwadeshSwadesh

सिरफिरे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, नाबालिग से घर के बाहर की थी छेड़छाड़

घटना के 5 दिन के बाद करीब 350 सीसीटीवी खंगालने पर आरोपी को पकड़ा जा सका

Update: 2022-12-08 13:25 GMT

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में 5 दिन पहले नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ का वीडियो भी सामने आया था। जिसके बाद से से ही पुलिस को उसकी तलाश थी,आखिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पकडे की आरोपी की पहचान जितेंद्र नाम के युवक के रूप में हुई है। पकडे गए आरोपी को पुलिस ने न्यायलय में पेश कर रिमांड पर पूछताछ के लिए अपने साथ ले आयी है। 


 उल्लेखनीय है की अभी कुछ दिन पहले गोला का मंदिर क्षेत्र में रहने वाली दो नाबालिग बच्चियां अपने घर के बहार बैडमिंटन खेल रही थी। तभी अचानक मुँह पर कपडा लपेटकर एक्टिवा लेकर आये युवक ने उनसे पता पूछने का बहाना बनाते हुए बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी ,जिसके बाद बच्ची के शोर मचाते ही वह एक्टिवा लेकर भाग निकला। घटना 2 दिसंबर की रात करीब 9 बजे की है। जिसका वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया था।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु की लेकिन चेहरा कपड़ा से बंधा होने के कारण उसकी पहचान करना मुश्किल था।जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर शहर के करीब 300 से अधिक कैमरे खंगाले, फुटेज में आरोपी घटनास्थल से लाल टिपारा तक जाता हुआ नजर आया था। जिसके बाद पुलिस ने लाल टिपारा इलाके में सीसीटीवी के फुटेज लोगों को दिखाकर आरोपी तक पहुँच गई।आरोपी की पहचान जीतेन्द्र नमक युवक के रूप में हुई है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की बात कही है। जिससे ये पता चल सके की आरोपी ने पहले भी इस तरह की हरकते कर और कहाँ कहाँ घटना को अंजाम दिया है। 

इन्होने बताया 

जानकारी के अनुसार पुलिस के द्वारा सरफिरे आरोपी ने पूछताछ में बताया गया की वह टीनएजर्स लड़कियों की पोर्न मूवी देखता है। इसी लत के चलते उसने नाबालिग बच्ची के साथ हरकत की थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग कर आगे भी और जानकारी जुटाने की बात कही है। 

Tags:    

Similar News