SwadeshSwadesh

सतीश सिकरवार की सदस्यता के बाद के कांग्रेस कार्यालय से विरोध शुरू

Update: 2020-09-08 09:47 GMT

ग्वालियर। ग्वालियर  पूर्व से विधानसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवार रहे डॉ सतीश सिंह सिकरवार आज कांग्रेस में शामिल हो गए। डॉ सिकरवार के कांग्रेस में शामिल होते ही गृह जिले ग्वालियर में उनका विरोध शुरू हो गया है। आज उनके विरोध में ग्वालियर कांग्रेस कार्यालय पर कमलनाथ मुर्दाबाद के नारे लगे। 

दरअसल, आज सतीश सिकरवार के कांग्रेस में शामिल होने की खबर आने के बाद कुछ महिलाएं कांग्रेस कार्यालय पहुंची और कमलनाथ मुर्दाबाद, सतीश सिकरवार मुर्दाबाद के नारे लगाए। उनका कहना था की वह सभी उनके क्षेत्र से है। जहां से उनका विरोध करने आई है। उन्होंने बताया की वह कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं है और एक एनजीओ चलाती है। उनके साथ करीब दस हजार लोग है। जो उनका कांग्रेस में शामिल होने का विरोध कर रही है।  


Full View

बता दें की आगामी उपचुनावों में सतीश सिकरवार के ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस उम्मीदवार बनने के कयास लगाए जा रहे है। जिससे इस क्षेत्र में टिकट की आस लगाए बैठे कांग्रेस नेता नाराज चल रहे है। ऐसे में कहा जा रहा है की कांग्रेस कार्यालय में सतीश सिकरवार का ये विरोध ग्वालियर पूर्व से टिकट के दावेदार नाराज नेताओं का नया दांवमाना जा रहा है।  


Tags:    

Similar News