मां और भाई से विवाद पर ऑटो चालक ने लगाई फांसी, पत्नी को बच्चे संग भेजा मायके

ग्वालियर में भाई और मां से विवाद होने पर एक ऑटो चालक ने फांसी लाग ली। यह घटना मेवाती मोहल्ला बहोड़ापुर में शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात की है।

Update: 2023-09-02 12:05 GMT

ग्वालियर। ग्वालियर में भाई और मां से विवाद होने पर एक ऑटो चालक ने फांसी लाग ली। यह घटना मेवाती मोहल्ला बहोड़ापुर में शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात की है। यह कदम उठाने से पहले ऑटो चालक ने अपनी पत्नी और बच्चे को मायके भेज दिया। युवक के फांसी लगने का तब पता चला जब पत्नी मायके से लौट कर आयी। ऑटो चालक को फंदे से उतारकर हॉस्पिटल लेकर गए डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने  खबर मिलते ही मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर लिया है ।  

ये था विवाद - 

शहर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र स्थित मेवाती मोहल्ला निवासी 32 वर्षीय इरफान खान पुत्र जमील खान पेशे से ऑटो चालक है। एक दिन पहले उसका मां और भाई से घर के सामने से मिट्टी लेने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों भाई आपस में भिड़ गए थे। जिस पर इरफान की उसके भाई ने मारपीट कर दी थी। इस मारपीट के बाद इरफान थाने पहुंचा और मां व भाई की शिकायत की थी। पर मारपीट से वह काफी दुखी था। जिस कारण थाने में शिकायत करने के बाद वह घर आया और अपने साले को बुलाकर पत्नी और बच्चों को उसके साथ मायके के लिए रवाना कर दिया। साथ ही पत्नी से कहा कि कुछ देर बाद वापस आ जाना। पत्नी को मायके भेजने के बाद ऑटो चालक ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। घटना का पता उस समय चला जब उसकी पत्नी मायके से लौटी। किसी काम से कमरे में पहुंची तो इरफान फंदे पर लटका हुआ था। उसे फंदे से उतारकर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस जाँच के आधार पर करेगी कार्रवाई -

इस मामले में बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो तथ्य आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News