SwadeshSwadesh

मुख्यमंत्री शिवराज का तंज, कहा- आपातकाल के इतने सालों बाद राहुल गांधी को एहसास हुआ

Update: 2021-03-03 10:03 GMT

भोपाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा उनकी दादी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल को गलत बताने वाले बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है।मुख्यमंत्री ने कहा कि आपातकाल के इतने सालों  बाद राहुल गांधी को एहसास हुआ कि तब जो हुआ था, वह गलत था। उन्होंने कहा कि राहुल को आज की गलती का एहसास बाद में होगा और तब उन्हें आज की गलती के लिए भी माफी मांगनी पड़ेगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट कर कहा कि आपातकाल लगने के इतने वर्षों बाद राहुल गांधी को एहसास हुआ कि तब जो हुआ, वह गलत था। आज के समय में जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में जिस ढंग की बेहूदा टिप्पणियां राहुल गांधी करते हैं, कई वर्षों बाद उनकी ट्यूबलाइट जलेगी और तब उन्हें आज की गलती के लिए भी माफी मांगनी पड़ेगी।

राहुल माफ़ी मांगे - 

वहीं प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी, मुझे खुशी हुई कि आखिर आपको भी समझ आ गया कि आपकी पार्टी देश विरोधी फैसले लिया करती है और आपकी दादी (इंदिरा गांधी) का देश में आपातकाल लगाने का फैसला गलत था। कायदे से अब आपको आगे आकर देश से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि आपकी दादी ने तो माफी मांगी नहीं थी।

राहुल ने बताया गलती - 

उल्‍लेखनीय है कि सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को अमेरिका की कॉर्नवेल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर एवं भारत के पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार कौशिक बसु से वर्चुअल डिस्कशन में देश में आपातकाल लगाए जाने के फैसले को गलत बताया था। उन्होंने आपातकाल के बारे में कहा था कि उस समय जो हुआ वह निश्चित रूप से गलत था, लेकिन आज के दौर में जो हो रहा है वह तब के दौर से बिल्कुल अलग है।

Tags:    

Similar News