SwadeshSwadesh

राहुल गांधी पर भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने साधा निशाना, कहा - उनका अहंकार बड़ा, समझ छोटी

Update: 2023-03-24 06:00 GMT

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ओबीसी समाज का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनका अहंकार बड़ा और समझ छोटी है।

अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि सूरत कोर्ट ने राहुल को ओबीसी समाज के प्रति उनके आपत्तिजनक बयान के लिए सजा सुनाई है। परंतु राहुल व कांग्रेस अभी भी अपने अहंकार के चलते लगातार अपने बयान पर अड़े हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी है। अपने राजनीतिक लाभ के लिए उन्होंने पूरे ओबीसी समाज का अपमान किया। उन्हें चोर कहा। समाज और कोर्ट द्वारा बार-बार समझाने और माफी मांगने के विकल्प को भी उन्होंने नजरअंदाज किया और लगातार ओबीसी समाज की भावना को ठेस पहुंचाई।

इस बीच कांग्रेस आज राहुल गांधी के खिलाफ सूरत कोर्ट के फैसले के विरोध में विजय चौक पर मार्च निकालने जा रही है। इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने विशेष इंतजाम किए हैं।संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि वह किसके खिलाफ मार्च निकाल रही है। राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट ने निर्णय दिया है भाजपा ने नहीं। राहुल गांधी की आदत हो गई है। उन्होंने ओबीसी समाज का अपमान किया है और अब वह माफी भी नहीं मांगना चाह रहे हैं।

ओबीसी समाज के अपमान के आरोप पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही है। कांग्रेस हमेशा ओबीसी, एसटी, एससी और अल्पसंख्यकों के साथ खड़ी रही है।

Tags:    

Similar News