SwadeshSwadesh

कांग्रेस की ओर से येदियुरप्पा की कथित डायरी को फिर से पेश करना हास्यास्पद : जेटली

Update: 2019-03-24 10:50 GMT

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने रविवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दो वर्ष पुरानी कथित 'येदियुरप्पा डायरी' को फिर से सामने लाकर विपक्षी दल ने हास्यास्पद कार्य किया है।

जेटली ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर अनधिकृत दस्तावेजों के आधार पर आरोप लगाना गरिमापूर्ण नहीं है। कांग्रेस ने कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को मनगढ़ंत आरोपों में फंसाने के लिए जिन दस्तावेजों का इस्तेमाल किया है वह दो वर्ष पुर और पहले ही सार्वजनिक हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक दस्तावेजों को फिर से सामने लाना हास्यास्पद है।

जेटली ने कहा कि इस येदियुरप्पा डायरी को देखिए। कुछ मीडिया संगठन इसकी विषयवस्तु का फिर इस्तेमाल कर रहे हैं। यह भारत की गरिमा के अनुकूल नहीं है। उन्होंने कहा कि मीडिया सस्थानों को झूठ फैलाने के लिए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों सुरजेवाला ने पत्रकार वार्ता में एक कथित डायरी का उल्लेख किया, जिसमें येदियुरप्पा ने भाजपा के शीर्ष नेताओं को करोड़ों रुपये की धनराशि पहुंचाए जाने का उल्लेख था।

Similar News