विदिशा में ऑटो चालक की छेड़छाड़ से तंग आकर, 12वी की छात्रा ने की आत्महत्या

विदिशा में एक ऑटो चालक की छेड़छाड़ से तंग आकर 12 वी की छात्रा ने की आत्माहत्या

Update: 2023-08-01 14:11 GMT

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की तहसील लटेरी में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा को ऑटो ड्राइवर कई दिनों से परेशान कर रहा था। उसने  ऑटो ड्राइवर की छेड़छाड़ और धमकियों से तंग होकर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। छात्रा के मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने लटेरी सिरोंज  नेशनल हाईवे पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। परिजनों का आरोप है कि युवक उसे परेशान करता था, जिसके कारण वह डरी सहमी रहती थी और उसने घर पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर मर्ग कायम कर दिया।

पिता ने पूछा बेटी से तो वह डरी थी-

पिता ने बताया कि मेरी बेटी बहुत परेशान थी। वहीं रहने वाला एक ऑटो चालक आमिर उसपर बहुत दबाव बना रहा था। जिससे वह परेशान थी। मैंने उससे पूछा कि कोई बात हो तो बताओ अभी उसकी मम्मी और मैं बाहर बैठा था, वह पढ़ रही थी मुझे थोड़ी पता था कि ऐसा हो जाएगा अंदर जाकर देखा उसने फांसी लगा ली थी।

पुलिस का कहना है-

लटेरी के एसडीओपी अजय मिश्रा ने बताया  कि 16 वर्ष की बालिका ने आत्महत्या की है|  इसमें उनके अभिभावक का कहना है, कि विशेष समुदाय का व्यक्ति प्रताड़ित करता था। इसलिए ऐसी घटना घटी है। हमले मामला पंजीबद्व कर लिया है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News