SwadeshSwadesh

दिल्ली दौरे से पहले ममता बनर्जी ने बुलाई आपात बैठक, महत्वपूर्ण निर्णय होने की संभावना

Update: 2021-07-25 08:36 GMT

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने दिल्ली दौरे से पहले आज आपात बैठक बुलाई है। जिसमें कई बड़े फैसले हो सकते है।  वे  सोमवार को पांच दिवसीय दौरे पर दिल्ली जा रही हैं। इससे पहले 26 जुलाई को उन्होंने मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। राज्य सरकार के सूत्रों ने बताया है कि ममता ने यह बैठक औचक बुलाई गई है, जिसकी वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

इस बैठक में राज्य में निवेश के प्रस्तावों पर चर्चा, लॉकडाउन सहित कई मुद्दों पर अहम फैसला लिया जा सकता है। मंत्रिमंडल की इस बैठक को बुलाए जाने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। क्योंकि पिछली बैठक गुरुवार को ही हुई थी। एक अधिकारी ने बताया, "मंत्रिमंडल की औचक बैठक को बुलाने के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है। किसी विशेष मुद्दे पर चर्चा हो सकती है। मंत्रियों को बैठक के बारे में सूचित कर दिया गया है। कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री दिल्ली के लिए रवाना होंगी।"

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी सोमवार शाम को नई दिल्ली के लिए रवाना होंगी और 29 जुलाई तक वहां रहेंगी। इस दौरान वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और विपक्ष के नेताओं से मुलाकात करेंगी। 28 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ भी बैठक होनी है।

Tags:    

Similar News