SwadeshSwadesh

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता गोखले गिरफ्तार, ममता बनर्जी ने जताई नाराजगी

Update: 2022-12-06 07:29 GMT

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले की गुजरात पुलिस के हाथों गिरफ्तारी पर उनकी पार्टी ने तीखी नाराजगी जताई है। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आरोप लगाया है कि गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे को लेकर साकेत गोखले ने जो सवाल उठाये थे, उसे भाजपा सरकार सह नहीं पाई, इसलिए साकेत को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, साकेत सोमवार रात नई दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना हुए थे। जब वह राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर उतरे तो उन्हें गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।इस बारे में ट्विटर पर डेरेक ओ ब्रायन ने लिखा है, "साकेत ने सोमवार रात 9:00 बजे नई दिल्ली से जयपुर के लिए फ्लाइट ली थी। जब वह एयरपोर्ट पर उतरे तो गुजरात पुलिस वहां पहले से मौजूद थी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। रात 2:00 बजे साकेत ने अपनी मां को फोन किया और गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुजरात पुलिस उन्हें अहमदाबाद ले जा रही है और आज मंगलवार दोपहर तक अहमदाबाद पहुंच जाएंगे। पुलिस ने उन्हें सिर्फ दो मिनट के लिए फोन दिया था और फोन समेत सारा सामान जब्त कर लिया है।"

डेरेक ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि गुजरात के मोरबी में पुल हादसे के बाद साकेत ने राज्य की भाजपा सरकार की आलोचना की थी। इसे लेकर अहमदाबाद साइबर सेल ने मामला दर्ज कर लिया था। अब उन्हें गिरफ्तार कर तृणमूल कांग्रेस को डरा कर चुप कराने की कोशिश हो रही है लेकिन ना तो तृणमूल चुप होगी और ना ही विपक्ष। भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध को दूसरे रास्ते पर ले जा रही है।

Tags:    

Similar News