SwadeshSwadesh

अभिनेत्री श्रावंती ने छोड़ी भाजपा, तृणमूल में वापिस लौटने की अटकलें

Update: 2021-11-11 09:41 GMT

कोलकाता।  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद भारतीय जनता पार्टी लगातार बगावत से जूझ रही है। गुरुवार को प्रदेश भाजपा को एक और झटका लगा है। अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी ने भाजपा छोड़ने की घोषणा की दी है।

गुरुवार को अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी ने भाजपा नेताओं पर बंगाल के लिए काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ने की घोषणा ट्विटर के माध्यम से की है। अभिनेत्री चटर्जी ने विधानसभा चुनाव में बेहला पश्चिम से वर्तमान संसदीय कार्य तथा उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। चुनाव में हार के बाद से उन्होंने पार्टी से दूरी बनाकर रखी थी। श्रावंती ने ट्वीट किया, "भाजपा बंगाल के विकास के लिए गंभीर नहीं है। उनमें (नेताओं) बंगाल के लिए काम करने के रवैये की कमी है।''

बताया गया कि सोमवार को रूपांजना मित्रा की तरह ही श्रावती को भी मुख्यमंत्री की विजय रैली में आमंत्रित किया गया था लेकिन वह नहीं गई थीं। चर्चा थी कि वह भाजपा से इस्तीफे की घोषणा किए बिना मुख्यमंत्री के समारोह में शामिल नहीं होना चाहती थीं। दरअसल, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले 1 मार्च को श्रावंती भाजपा में शामिल हुई थीं। चुनाव में हार के बाद भाजपा के वयोवृद्ध नेता तथागत रॉय ने श्रावंती, तनुश्री चक्रवर्ती और पायल सरकार को टिकट देने पर सवाल उठाए थे। उसके बाद से अभिनेत्री ने पार्टी से दूरी बना ली थी और उनके पार्टी छोड़ने के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे। अटकलें लगाई जा रही है कि श्रावंती तृणमूल कांग्रेस का दामन थामेंगी।

Tags:    

Similar News