SwadeshSwadesh

ग्वालियर मेले में इस बार आएगा छोटू महाराज का मल्टीप्लेक्स थियेटर

Update: 2019-11-30 10:36 GMT

ग्वालियर/वेब डेस्क। ग्वालियर व्यापार मेला में आने वाले सैलानियों के लिए खुशखबरी यह है कि वे मेला घूमने के साथ इस बार मल्टीप्लेक्स थियेटर की तरह फिल्म देखने का आनंद भी ले सकेंगे। मेला में इस बार दिव्या इंटरप्राइजेज के नेतृत्व में छोटू महाराज का सिने थियेटर लगने जा रहा है। इस थियेटर में सैलानियों को नई-नई फिल्में दिखाई जाएंगी। इसका किराया मल्टीप्लेक्स थियेटर से कम होगा। इस थियेटर में 100 लोग एक साथ बैठकर फिल्म देख सकेंगे। इसमें प्रतिदिन सुबह नौ से रात 12 बजे तक पांच शो संचालित होंगे।

फिल्म के किराए में ही स्वल्पाहार भी मिलेगा

थियेटर के संचालक वरुण सक्सेना ने बताया कि इस थियेटर का किराया 150 से 205 रुपए होगा, जिसमें पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक, पॉप कॉर्न और दो पनीर के समोसे अथवा कटलेट खाने के लिए नि:शुल्क दिए जाएंगे। यह थियेटर मेला के गेट नम्बर एक पर लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस थियेटर की शुरूआत दबंग-3 फिल्म के साथ की जाएगी।

साउण्ड प्रूफ होगा थियेटर

वरुण सक्सेना ने बताया कि मेला में शोर-शराबा अधिक होता है। इसके लिए जो थियेटर बनाया जा रहा है, वह साउण्ड प्रूफ होगा, जो बाहर के शोर-शराबे को अंदर नहीं आने देगा। थियेटर में लगने वाली स्क्रीन मल्टीप्लेक्स थियेटर की तरह होगी। वर्तमान में थियेटर बनाने का काम तेजी से चल रहा है। इस थियेटर में सुबह के समय एज्यूकेशनल गतिविधियां भी संचालित की जाएंगी। श्री सक्सेना ने बताया कि इस काम के लिए चेम्बर ऑफ कॉमर्स एवं मेला प्राधिकरण का बहुत सहयोग मिल रहा है।

ये रहेगा शो का समय

शो का समय सुबह 9 से 12, दोपहर 12 से 3, अपरान्ह 3 से 6 से शाम 6 से 9 एवं रात्रि 9 से 12 बजे तक का रहेगा।

Tags:    

Similar News