SwadeshSwadesh

ग्वालियर से 15 हजार भाजपा कार्यकर्ता आज मुरैना जाएंगे

Update: 2024-04-25 01:15 GMT

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुवार 25 अप्रैल को मुरैना में होने वाली आमसभा के लिए ग्वालियर से भी भाजपा कार्यकर्ताओं के जत्थे रवाना होंगे। संगठन ने ऐसे कार्यकर्ताओं से मुरैना जाने के लिए कहा है जिनके पास स्वयं का चार पहिया का वाहन हो। इस तरह ग्वालियर से 15 हजार कार्यकर्ताओं के मुरैना पहुंचने की संभावना है।

यहां बता दें कि दो-दिन पहले भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने ग्वालियर में बैठक ली थी जिसमें अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को मुरैना पहुंचने के लिए कहा गया था। इसी के साथ संभागीय प्रभारी विजय दुबे भी सभा को लेकर लगातार बैठकें ले रहे हैं। दरअसल भाजपा संगठन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के सहारे चारों लोकसभा में प्रभाव छोडऩा चाहता है इसलिए सभा में चारों लोकसभा प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी सभा में शामिल रहेंगे। इधर ग्वालियर में विमानतल पर प्रधानमंत्री की अगवानी और विदाई के लिए चुनिंदा भाजपा नेताओं की सूची बनाई गई है।

2 मई को आएंगी प्रियंका

ग्वालियर चंबल में मुरैना को हाट सीट माना जा रहा है इसलिए भाजपा यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ला रही है। वहीं कांग्रेस ने दो मई को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लाने की तैयारी की है। इसके बाद किसान नेता नरेश टिकैत को भी लाया जाएगा। इधर ग्वालियर में 29 अप्रैल को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर विधानसभा में रोड शो करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभाएं व रोड शो कराए जाएंगे।


Tags:    

Similar News