निकाय चुनाव के बीच सपा को बड़ा झटका, मेयर प्रत्याशी भाजपा में शामिल

Update: 2023-04-23 13:23 GMT

लखनऊ। उप्र में जारी निकाय चनाव के बीच समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। शाहजहांपुर से सपा की मेयर प्रत्याशी अर्चना वर्मा नामांकन से ठीक पहले भाजपा में शामिल हो गई।  लखनऊ में उप मुख्यमंत्री  ब्रजेश पाठक ने अर्चना वर्मा को भाजपा की सदस्यता दिलाई। 

दरअसल, पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा की बहू अर्चना वर्मा को सपा ने शाहजहांपुर से महापौर उम्मीदवार घोषित किया था। सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन है, उससे पहले ही अर्चना वर्मा ने सपा से नाता तोड़कर सबको चौंका दिया। उन्होंने आज लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।  उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी मौजूद रहे।

मेयर उम्मीदवार के एक़दम पाला बदलने से सपा में शाहजहांपुर से लेकर लखनऊ तक खलबली मच गई है। सपा इसके भाजपा और अर्चना वर्मा पर हमलावर हो गए है। वहीँ भाजपा अर्चना वर्मा को शाजहांपुर से टिकट देने की तैयारी कर रही है। अर्चना वर्मा वर्ष 2005 में शाहजहांपुर जिला पंचायत की अध्यक्ष बनीं थीं। वह चार बार विधायक और सपा सरकार में मंत्री रहे राममूर्ति वर्मा के बेटे राजेश वर्मा की पत्नी हैं। उन

Tags:    

Similar News