छत्तीसगढ़ के कई शहरों में अनाज कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर के छापे

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग-भिलाई समेत प्रदेश के कई शहरों में गुरुवार को आयकर विभाग की विभिन्न टीमों ने एक साथ छापा मारा। ये कार्रवाई कोल्ड स्टोरेज और अनाज के कारोबारियों के खिलाफ की जा रही है।

Update: 2023-12-14 09:54 GMT

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग-भिलाई समेत प्रदेश के कई शहरों में गुरुवार को आयकर विभाग की विभिन्न टीमों ने एक साथ छापा मारा। ये कार्रवाई कोल्ड स्टोरेज और अनाज के कारोबारियों के खिलाफ की जा रही है।

आयकर विभाग ने इस कार्रवाई को लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की है। वहीं सूत्रों ने बताया कि रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग-भिलाई और राजनांदगांव जिले के इंदौर एवं नागपुर स्थित कारोबारियों के विभिन्न ठिकानों पर आयकर विभाग ने एकसाथ छापेमारी की। रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग-भिलाई के कोल्ड स्टोरेज और अनाज व्यवसायियों के ठिकानों पर टीम की छापेमारी जारी है। राधामोहन टावर के अनाज व्यापारियों तथा लालगंगा मिडॉज में व्यवसायियों के यहां आयकर की टीम पहुंची हुई है।

रायपुर में समता शॉपिंग आर्केड, तेलघानी नाका चौक, सिलतरा, कुशालपुर में आयकर विभाग की जांच जारी है। रायपुर के समता शॉपिंग आर्केड स्थित केके एग्रो ट्रेड वेंचर्स प्रा.लि., तेलघानी चौक स्थित दाल कारोबारी, सूरज पल्सेस, सिलतरा स्थित राजेश्वरी कोल्ड स्टोरेज पर छापेमारी जारी है। मौके पर एमपी पुलिस और सीआरपीएफ के जवान मौजूद हैं।

Tags:    

Similar News