SwadeshSwadesh

देशभक्ति से लबरेज होगी सत्यमेव जयते 2, जॉन अब्राहम डबल रोल में आएंगे नजर

फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर रिलीज

Update: 2021-10-25 12:17 GMT

मुंबई।जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 ' का जबरदस्त ट्रेलर सोमवार को मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में हैं। यह एक देशभक्ति वाली फिल्म है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम डबल रोल में नजर आएंगे। सोमवार को सामने आये फिल्म के ट्रेलर में जॉन अब्राहम कई अवतार में नजर आ रहे हैं। कभी वह पुलिस तो कभी राजनेता और कभी किसान के रूप में नजर आ रहे हैं, लेकिन हर रूप में उनकी लड़ाई भ्रष्टाचार के साथ है। इसका अंदाजा ट्रेलर देख कर साफ लगाया जा सकता है। फिल्म के इस ट्रेलर को जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-'करप्शन करेंगे ढेर, भारत माँ के तीन शेर!

ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम के दमदार डायलॉग से होती है, जिसमें वह कहते हैं -पुलिस चाहती है मेरी कलाई का नाप हथकड़ी के लिए। जल्लाद चाहता है मेरे गले का नाप फांसी के लिए । और बेईमान डरता है सुनकर मेरे जिगरे का नाम 56 इंच!'

फिल्म का यह ट्रेलर जबरदस्त एक्शन ,डायलॉग्स और देशभक्ति से भरपूर है। सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म के इस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म सत्यमेव जयते 2 इसी साल 25 नवम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा अडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल अडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं ,जबकि फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का निर्देशन मिलाप झावेरी ने किया है । यह फिल्म साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है ।

Tags:    

Similar News