SwadeshSwadesh

अमेजन इंडिया की धमाकेदार सेल चलेगी दिवाली तक, मिलेंगे ये धमाकेदार ऑफर्स

Update: 2020-10-08 07:51 GMT

नई दिल्ली। अमेजन इंडिया की धमाकेदार सेल Great Indian Festival 2020 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। बताया जा रहा है कि ये सेल इस साल की सबसे लंबी सीजन सेल होगी। सबसे खास बात ये है कि ये सेल 17 अक्टूबर से लेकर दिवाली तक चलेगी। इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स और ऑफर्स मिलेंगे। इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट से लेकर किचन के सामान तक सभी चीजें सेल में मिलेंगी। इन सब के अलावा इस सेल में स्मार्टफोन की कुछ छोटी-छोटी सेल भी लगेंगी। जहां ग्राहक फ्लैश सेल में मोबाइल खरीदे जा सकते हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि कंपनी एक महीने लंबी सेल का आयोजन कर रही है। इससे पहले ग्रेट इंडियन सेल को केवल एक हफ्ते के लिए ही आयोजित किया जाता था।

सेल के बारे में बात करते हुए अमेजन इंडिया ने कहा कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के जरिए वो ज्यादा से ज्यादा विक्रेताओं को कस्टमर्स पहुंचाना चाहते हैं, जिससे उनका व्यापार बढ़ेगा। बता दें कि अमेजन इंडिया इस बार होने वाली ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में कस्टमर्स को लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार ऑफर देने वाली है। इसके अलावा कस्टमर्स इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को सस्ती ईएमआई के जरिए भी खरीद सकते हैं। इन सब के साथ-साथ फ्लिपरकार्ट को कॉम्पिटिशन देने के लिए कंपनी ने नए 900 प्रोडक्ट जोड़े हैं।

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से में 900 प्रोडक्ट लॉन्च होंगे जिसमें Samsung, OnePlus, Apple, Sony, JbL, Xiaomi जैसे बड़े ब्रांड शामिल होंगे। इसके साथ ही अमेजन के खुद के प्रोडक्ट अमेजन इको डॉट, इको डॉट विथ क्लॉक, अमेज़ॅन इको, फायर टीवी स्टिक और एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट भी सेल में उपलब्ध होंगे।

Tags:    

Similar News