SwadeshSwadesh

श्रद्धा हत्याकांड मामले में कुल्लू पहुंची दिल्ली पुलिस, गेस्ट हाउस की ली तलाशी

मुख्य आरोपी आफताब और श्रद्धा 6 अप्रैल को पहुंचे थे तोष गांव

Update: 2022-11-21 10:33 GMT

कुल्लू। दिल्ली के बहुचर्चित हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की टीम कुल्लू पहुंची है। इस दौरान दिल्ली पुलिस की टीम ने मणिकर्ण घाटी के गांव तोष में एक गेस्ट हाउस का रिकॉर्ड भी खंगाला है।

जानकारी के अनुसार गेस्ट हाउस के रिकॉर्ड के अनुसार हत्या का मुख्य आरोपी आफताब और श्रद्धा 6 अप्रैल को तोष गांव पहुंचे थे जोकि एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे। वही गेस्ट हाउस के संचालक के भी दिल्ली पुलिस के बयान दर्ज किए हैं और ऑनलाइन माध्यम से की गई पेमेंट का स्क्रीनशॉट भी दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है।

छानबीन में पता चला कि आफताब श्रद्धा को लेकर 6 अप्रैल को तोष गांव पहुंचा था। 7 अप्रैल को आफताब और श्रद्धा गांव के साथ लगते जंगल में ट्रैकिंग के लिए भी गए थे और 8 अप्रैल को दोनो गांव से निकल गए थे। वहीं, दिल्ली पुलिस की टीम ने गेस्ट हाउस संचालक के साथ अन्य लोगों से भी दोनों के बारे में पूछताछ की और स्थानीय ग्रामीणों ने भी दिल्ली पुलिस की टीम का पूरा सहयोग किया। वही गेस्ट हाउस के संचालक नरेंद्र कुमार ने बताया कि आफताब और श्रद्धा उनके गेस्ट हाउस में ठहरे थे और दिल्ली पुलिस की टीम को भी इस बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध करवा दी गई है।

ग्राम पंचायत बरशेणी के उपप्रधान लुदर चंद का कहना है कि यहां पर हर साल हजारों सैलानी घूमने आते हैं। लेकिन मीडिया के माध्यम से जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली तो वे हैरान रह गए। वहीं दिल्ली पुलिस की टीम ने उनसे भी पूछताछ की है और दिल्ली पुलिस का पूरा सहयोग किया गया है।

Tags:    

Similar News