SwadeshSwadesh

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लगवाया कोरोना टीका, कहा- यह टीका पूरी तरह सुरक्षित

Update: 2021-03-02 11:36 GMT

नईदिल्ली।  केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज  दिल्ली के आरआर अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली। रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।  उन्होंने डकटर्स एवं वैज्ञानिकों के प्रयासों की सराहना करते हुए भारत को कोरोना मुक्त बनाने के लिए टीका लगवाने की अपील की।  

रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर कहा, "आरआर अस्पताल में आज मुझे कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक दी गई। देश को कोरोना मुक्त बनाने के भारत के संकल्प को बल मिला है। यह टीका पूरी तरह सुरक्षित और परेशानी मुक्त है।"

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा - "मैं भारत के उन वैज्ञानिकों और डॉक्टरों के प्रयासों को सलाम करता हूं जिन्होंने बहुत कम समय में वैक्सीन का विकास किया।मैं टीकाकरण के लिए आरआर अस्पताल में डॉक्टरों और पैरामेडिक स्टाफ को भी धन्यवाद देता हूं। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे वैक्सीन लें एवं भारत को कोरोना मुक्त बनाने में सहयोग दें। उन्होंने कहा की उल्लेखनीय है कि हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने सीओवीआईडी ​​-19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए त्वरित समय में कैसे काम किया है। 

गौरतलब है की देश भर में कोरोना वैक्सीनेशन का अंत करने के लिए कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरुआत हुई।  इसके तहत 60 से ऊपर के लोगों और 45 से ऊपर के बीमार लोगों को टीका लगाया जा रहा है।  


Tags:    

Similar News