SwadeshSwadesh

राष्ट्रपति - प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी ईद की बधाई

Update: 2021-05-14 07:05 GMT

 नईदिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं देते हुए कोरोना के दिशा-निर्देशों का पालन करने का आह्वान किया है। उन्होंने देश व समाज की भलाई के लिए काम करने का संकल्प लेने का भी आह्वान किया।

राष्ट्रपति कोविंद ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, सभी देशवासियों को ईद मुबारक! यह त्योहार, आपसी भाईचारे और मेलजोल की भावना को मजबूत करने तथा स्वयं को मानवता की सेवा के लिए फिर से समर्पित करने का अवसर है।उन्होंने कोरोना के मद्देनजर सामूहिक प्रयास का आह्वान करते हुए कहा, आइए, हम कोविड-19 से निपटने के लिए सभी नियमों के पालन करने का तथा समाज व देश की भलाई के लिए काम करने का संकल्प लें।

प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई - 

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट संदेश में कहा, सभी देशवासियों को अक्षय तृतीया की मंगलकामनाएं। शुभ कार्यों की सिद्धि से जुड़ा यह पावन पर्व कोरोना महामारी पर विजय के हमारे संकल्प को साकार करने की शक्ति प्रदान करे। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, भगवान परशुराम की जयंती के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं।

मोदी ने ईद की बधाई देते हुए ट्वीट किया, ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं। सभी के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं। हमारे सामूहिक प्रयासों से हम वैश्विक महामारी को दूर कर सकते हैं और मानव कल्याण को आगे बढ़ाने की दिशा में काम कर सकते हैं। ईद मुबारक!

Tags:    

Similar News