SwadeshSwadesh

एनटीए ने सचिन वझे की महिला मित्र से की पूछताछ

Update: 2021-04-02 07:25 GMT

मुंबई। नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी(एनआईए) ने एंटिलिया प्रकरण में आरोपित सचिन वाझे की महिला मित्र से उसके मीरारोड स्थित आवास पर 13 घंटे तक पूछताछ की है। मीरारोड स्थित महिला के घर से एनआईए को कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। एनआईए ने इसकी अधिकृत जानकारी मीडिया को नहीं दी है।

जानकारी के अनुसार एनआईए की टीम ने गुरुवार को शाम 6 बजे मीरारोड के सेवन इलेवन काम्पलेक्स स्थितसी विंग में फ्लैट क्रमांक 401 में छापा मारा था। यह फ्लैट मीना जार्ज नामक महिला के नाम पर किराए पर है। इसी महिला को सचिन वाझे के साथ होटल ट्राईडेंट में नोट गिनने वाली मशीन और पांच बैग नोट सहित देखा गया था। एनआईए की टीम ने मीरारोड स्थित फ्लैट की तलाशी के बाद इस जगह पर उस महिला से 13 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद शुक्रवार को सुबह तकरीबन 7 बजे महिला को लेकर जांच टीम मुंबई स्थित कार्यालय गई। साथ ही गुरुवार को रात में एनआईए टीम ने सचिन वाझे के सहयोगी रियाज काजी व प्रकाश ओवाले से फिर से 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की है। एनआईए की पूछताछ इस समय भी जारी है।

उल्लेखनीय है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के एंटिलिया बंगले के पास बरामद जिलेटिन भरी स्कार्पियों कार मामले की जांच एनआईए कर रही है। इसी मामले में मुंबई क्राईम ब्रांच के पूर्व अधिकारी सचिन वाझे को एनआईए ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम तक एनआईए इस मामले में कुछ अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर सकती है।

Tags:    

Similar News