SwadeshSwadesh

अभिनेता मिथुन चक्रबर्ती हो सकते है भाजपा में शामिल, पीएम की रैली में होंगे शामिल

Update: 2021-03-05 14:23 GMT

कोलकाता। ब्रिगेड परेड मैदान में सात मार्च को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शामिल होंगे। पार्टी की ओर से शुक्रवार को इसकी पुष्टि की गई है। माना जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती की रैली में उपस्थिति पश्चिम बंगाल के जनमानस पर बड़ा असर डाल सकती है।

कुछ दिनों पहले ही संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मिथुन चक्रवर्ती के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी जिसके बाद से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थीं। पश्चिम बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने मिथुन के सवाल पर कहा, 'अगर वह भाजपा में आते हैं तो यह बंगाल और हमारी पार्टी दोनों के लिए अच्छा होगा। अगर वह प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करते हैं तो बंगाल के लोगों को खुशी होगी।'

मिथुन चक्रवर्ती राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। उन्हें अप्रैल 2014 में तृणमूल कांग्रेस ने राज्यसभा भेजा था और वह अप्रैल 2014 से दिसंबर 2016 तक सदन में रहे। बंगाल में 294 सीटों के लिए आठ चरणों में वोटिंग होनी है। 27 मार्च को पहले चरण के लिए वोट पड़ेंगे। 2 मई को नतीजे आएंगे। चुनाव से पहले बंगाल की राजनीति और कला-संस्कृति से जुड़े नामी चेहरों को अपनी पार्टी में शामिल करने की दलों में होड़ लगी है। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस में बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी संख्या में कलाकारों ने सदस्यता ली है जिसमें अभिनेता और जनप्रिय अभिनेत्रियां भी शामिल रही हैं।

Tags:    

Similar News