SwadeshSwadesh

लॉकडाउन में दुकान बंद कराने गये चिनहट के दो सिपाहियों पर हमला

पुलिसकर्मी पर हमला की सूचना मिलने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस आरोपी के घर दबिश देने पहुंची लेकिन वह फरार हो गया। पुलिस उसके संभावित ठिकानों को खंगाल रही है।

Update: 2021-05-31 04:31 GMT

लखनऊ: सब्जी दुकानदार को लॉकडाउन का पाठ पढ़ाना चिनहट पुलिस के दो सिपाहियों को भारी पड़ा। वसूली का आरोप लगाते हुए दुकानदार ने पुलिसकर्मियों की पिटायी कर दी। एक पुलिसकर्मी के सर में गंभीर चोटें आयी हैं। पुलिसकर्मी पर हमला की सूचना मिलने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस आरोपी के घर दबिश देने पहुंची लेकिन वह फरार हो गया। पुलिस उसके संभावित ठिकानों को खंगाल रही है।

चिनहट कमता पुलिस चैकी पर तैनात दो सिपाही नंदलाल पटेल व उमेश चैरसिया रविवार की रात पौने नौ बजे कमता सामुदायिक केन्द्र के पास कमता निवासी रामेश्वर लोधि की दुकान बंद कराने पहुंचे थे। गाड़ी पर बैठे ही दो सिपाहियों ने रामेश्वर से तुरंत दुकान बंद करने को कहा। इस बात पर रामेश्वर उसका बेटा सावन और सर्वेश उनपर वसूली का आरोप लगाते हुये कहा कि तुम लोगों को केवल मेरी ही दुकान दिख रही है। इस सिपाही उसके दुकान के पास पहुंचे। दोनों के बीच कहा सुनी हुई और मामला गाली-गलौज तक जा पहुंचा।

आरोप है कि रामेश्वर लोधि ने बांस की टूटी बल्ली उठाकर दोनो सिपाहियों पर हमला बोल दिया। उसने तराजू और बट्टे से भी दोनो सिपाहियों की पिटायी कर दी। पिटायी में सिपाही उमेश चैरसिया का सर फट गया है। वहीं नंदलाल को भी चोंटे आयीं हैं। पुलिस पार्टी पर हमला का सूचना मिलते ही एसीपी विभूतिखण्ड पुलिस बल के साथ मौके पर पहंुचे। कमता गांव में फोर्स तैनात कर दी गयी है। वहीं आरोपी रामेश्वर लोधि के घर पर दबिश दी गयी लेकिन वह घर से फरार है।

Tags:    

Similar News